Friday 29 January 2016

बाड़मेर,अब होगी वाट्सअप पर शिकायत दर्ज, साइबर सेंटर का हुआ उद्घाटन बाड़मेर,अब हो

बाड़मेर. । सिविल राइट्स अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने शुक्रवार को बाड़मेर पहुचकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया, इस मौके पर पुलिस एडीजे ने राजवेस्ट पॉवर प्लॉट लिमिटेड के सहयोग से बने नव-निर्मित पुलिस साईबर सेन्टर का फिता काटकर उद्घाटन किया, जिसका शहर के मुख्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरो के रिसिविंग व शोशल मिडिया पर नजर रखने के उपयोग किया जायेगा। 
इस मौके पर पुलिस के जवानो ने गार्ड ऑफ़ ऑनर देकर पुलिस एडीजे का स्वागत किया। एडीजे ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय निरीक्षण के दौरान यहाँ काम कर रहे जवानो के साथ बातचीत कर उनके काम की विस्तृत रूप से जानकारी ली। साथ ही पुलिस जवानो को ईमानदारी से काम करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान राजस्वेट के अधिकारियों को सम्मानित किया गया।  इस मौके पर पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख सहित जिले के पुलिस अधिकारी व जवान मौजूद रहै। 

अब होगी वाट्सअप पर शिकायत
पुलिस एडीजी ने शुक्रवार को वाट्स अप नबंर लांच किया जिसमें अपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए आमनागरिक भी तुरंत प्रभाव से शिकायत दर्ज करवा सकेंगे। आमजन अपराध से संबंधित घटना की सूचना व फोटो पुलिस के वाट्सअप नम्बर 9530437645 पर भेज सकते है। 


No comments:

Post a Comment