Wednesday 3 August 2016

भाजपा जिला अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक हुई सम्पन


बाड़मेर / भाजपा जिला अनुसूचित जन जाति मोर्चे की बैठक महाबार स्थित संत गोमदास के समाधी स्थल पर जिला महामंत्री बलराम मूढ़ के मुख्य आतिथ्य एवम मोर्चा अध्यक्ष हीराराम भील की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई ! मोर्चा उपाध्यक्ष राजूदास ने बताया की सर्व प्रथम समाधी स्थल पर पोधारोपन किया गया तत्पश्चात अतिथियों द्वारा माँ भारती, श्याम प्रसाद मुखर्जी, पं.दिन दयाल उपाध्याय, डॉ भीमराव अम्बेडकर को माल्यार्पण व् दीप प्रज्वलन कर बैठक को विधिवत प्रारम्भ किया गया !
       अध्यक्षीय उद्बोधन में हीराराम भील द्वारा दिया गया जिसमे उन्होंने कहा की अनुसूचित जन-जाति शुरू से ही भाजपा के साथ है ! तत्पश्चात मुख्य अतिथि बालाराम मूढ़ ने भी संबोधित किया उन्होंने अपने अभिभाषण में कहा की भाजपा की केंद्र सरकार व् राज्य सरकार के पास इतनी प्रकार की महती योजनाये है जिससे समस्त भारत की जनता का सम्पूर्ण विकास संभव है !एवम मोदी सत्कार ही सबका साथ सबका विकास कर सकती है !
बैठक में जिला महामंत्री केलाश कोटडिया ने कार्यकर्ताओ का मार्गदर्शन करते हुए कहा की केंद्र सरकार व् राज्य सरकार की योजनाओ को जन जन तक पहुचने में जनजाति मोर्चे की महत्वपूर्ण भूमिका रही है !एवम उन्हें जनजाति के पिछडे लोगो को इन योजनाओ का लाभ पहुचाते हुए एवम संगठन को और मजबूत बनाना है !संगठन की समय समय पर बैठक कर कार्यकर्ताओ के कार्यो का सहयोग करे! यह सरकार देश में व्याप्त भर्ष्टाचार मिटाने के लिए एवम देश को विश्व में विकसित राष्ट्र बनाने के लिए प्रयासरत है ! इस अवसर पर वकील सवाई कुमावत, पुरषोतम खत्री आदि ने भी संबोधित किया !  
  इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता अनुसूचित जनजाति पुखराज, पं.स.स. आशा, जगदीश ,सरपंच ताला राम, पदमाराम मेघवाल महामंत्री SC मोर्चा, मोहनलाल कुर्डिया बाड़मेर मंडल अध्यक्ष, सोनाराम महामंत्री ST मोर्चा, प्रवीण सिसोदिया, वगताराम, ताजाराम,सोनाराम, अर्जुन सहित   अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ता व् पदाधिकारी मोजूद रहे !

No comments:

Post a Comment