Wednesday 29 June 2016

डायमण्ड एव सिल्क नगरी में ऐतिहासिक मंगलकारी प्रवेश



सूरत। प.पू. आगम ज्योति प्रवत्रिनी श्री सज्जन श्रीजी म.सा की शिष्या एवम् पूजनीय संघरत्ना प्रवत्रीनी श्री शशिप्रभा श्री जी म.सा
पावन निश्रा
डायमंड नगरी  व  सिल्क सिटी की धर्म धरा पर तृतीय बार गुरूवर्या प.पू.सम्यक दर्शना श्री जी म.सा. आदि ठाणा-  4 के भव्यातिभव्य चातुर्मास प्रवेश में इन गुरूवर्याओ का भी हमें सानिध्य प्राप्त होगा
१-प.पू. सम्यक दर्शना श्री जी म. सा.
२-प.पू. कनक प्रभा श्री जी म.सा.
३-प.पू. सम्यक प्रभा श्री जी म.सा.
४-प.पू. सत्वबोधि श्री जी म.सा.
👉🏼सूचना
........सभी पुरुष एवम् युवा ग्रुप सदस्यों से निवेदन कि अपनी ग्रुप पोशाक में पधारे। अन्य भी भाई - बन्धु भी हो सके तो सफेद पोशाक में ही पधारें ।सभी महिला ग्रुप एवम् बालिका ग्रुप से निवेदन की सभी अपनी ग्रुप पोशाक में पधारे और महिला मंड़ल सामेला भी साथ में लावे
समय 8.30बजे शयामवाटिका से श्री संघ के साथ मोडल टाऊन होते हूऐ कुशल दादा वाड़ी,पर्वत पाटिया में  मंगल प्रवेश करेंगे
    ..............
    आपके आतिथ्य के सत्कार में..
            पलक पाँवड़े बिछाये आतुरता के साथ प्रतिक्षारत है...
संघ स्वामिवात्सल्य के लाभार्थी
श्री नेमीचंदजी भगवानदास जी प्रभुलालजी भाडलीवाले बेटा पोता श्री मानमल जी मालू भाडली वाले महावीर फैशन सूरत बाड़मेर जैन श्री संघ  चातुर्मास  कमेटी
अध्यक्ष: मांगीलाल आसुलालजीमालू।
आज्ञा प्रदाता 
प.पू. खरतरगच्छाधिपति आचार्य दिवेश श्री जिनमणिप्रभसूरीश्वर जी महाराजा
🍂मंगल प्रवेश🍂
...06~07~2016...
बुधवार 
🌺पावन आशीर्वाद

No comments:

Post a Comment